A person sleep for 10000 years

तो यह कहानी एक ऐसे फॉर्मेट निंजा की है जो अपने क्लेन से बगावत कर देता है और अपनी आइडेंटिटी को बदलकर काफी लंबे टाइम से अपने क्लेन से छुपकर रह रहा होता है लेकिन एक रात ब लोग इसको ढूंढ लेते हैं और इसके घर में घुसकर इसकी पूरी की पुरी फैमिली को इसी की आंखों के सामने मौत के घाट उतार देते हैं और ये सारे के सारे काफी खतरनाक निंजानी के साथ-साथ कुछ ऐसे हाईटे सूट का इस्तेमाल कर रहे होते हैं जिससे बड़े से बड़े निंजा को आराम से हराया जा सकता है. लेकिन क्या होगा अगर इन्हीं का सबसे खतरनाक सूट अपने मेन बंदे के हाथ लग जाए की शुरुआत में हम एक बंदे को देखते हैं जो कि काफी ज्यादा घबराया हुआ होता है और वह कुछ लोगों से बचकर भाग रहा होता है लेकिन तभी. 


शहर की सुनसान गली के अंदर ये सारे के सारे लोग उसे बंदे को. 


घर लेते हैं जिसको देखने के बाद ये बांदा कहता है अरे यार. आज तो 

बुरा फसा, लेकिन इन सबको मेरा पता कैसे चला? फिर हम देखते हैं कि वह सारे के सारे लोग. 


जो कि उसका पीछा कर रहे थे. यह काफी खतरनाक निंजास होते हैं और उसके बाद यह सारे निंजास उस पर अटैक करना शुरू कर देते हैं और यह बांदाओ सारे निंजा से लड़ना शुरू कर देता है और उनके अटैक को भी डॉ करने लगता है. लेकिन तभी अचानक. 


वहां पर उन सारे निंजस का लीडर आ जाता है जो की अपने मेन बंदे के गले में एक डिवाइस को फंसा कर उसे नीचे गिरा देता है. जिसके बाद इस बंदे की गर्दन धड से अलग हो जाति है. फिर हम देखते हैं की निंज का लेटर एक डिवाइस निकलता है और इस बंदे की फोटोस क्लिक करने लगता है और जब ये निंजा उसे वेरीफाई करता है तो ये पता लगता है कि इस बंदे की शक्ल वैसी नहीं है जैसी दिख रही है. यानी की इस बंदे ने अपने चेहरे पर एक मांस लगाया हुआ है. फिर यहां से हमारा सीन पलटता है और हम एक बंदे को दिखाया जाता है जो की गांव के अंदर अपनी फैमिली के साथ रह रहा होता है और इस फैमिली में उसकी वाइफ और एक छोटा सा बच्चा होता है और सारे लोग अपने घर के अंदर काफी मस्ती और. प्यार से रह रहे होते हैं. फिर हम देखते हैं की इस बंदे की वाइफ. टीवी पर एक न्यूज़ देखती है जिसमें उसी बंदे के बारे में बताया जा रहा होता है जिसको निंज ने मार कर उसकी गर्दन को धड़ से अलग कर दिया था. ये सब देखने के बाद इस बंदे की वाइफ थोड़ा बहुत घबरा जाती है और ये कहती है की कहीं ये उन्हें लोगों का काम तो नहीं लेकिन तभी अचानक उन दोनों का बच्चा वहां पर आ जाता है और. यह बात यहीं पर खत्म हो जाती है लेकिन यहां पर कोई तो राज है इसको यह दोनों छुपा रहे होते हैं फिर हम देखते हैं की बंदा अपनी छोटी सी बच्ची को लेकर सुलाने चला जाता है और उसको सुलाने के बाद वो अपनी पॉकेट से एक डिवाइस निकलता है जिसमें हमे यह पता लगता है कि बन्दे ने अपने घर के चारों तरफ काफी सारे कैमरास लगाए हुए हैं ताकि वह अपने पूरे घर पर निगरानी रख सके. बच्चे को सुलाने के बाद वह दोबारा से अपनी वाइफ के पास आता है और उसकी वाइफ उस ये कहती है की जिस तरह इस बंदे को मारा गया है मुझे तो चिंता हो रही है की कहीं ये वही लोग तो नहीं और ये लोग इसके बारे में जानते भी नहीं.


इन्होंने बस इसके आसपास वालों से कुछ बातें की और इसकी असलत का पता लगा लिया और इसे मार दिया और यह हमारे लिए काफी ज्यादा चिंता की बात है. तभी वह आदमी यह कहता है कि तुम चिंता मत करो वह लोग हमें कभी भी पहचान नहीं पाएंगे. जिसके बाद उसकी वाइफ ही कहती है की कहीं यह श्रीगामी तो नहीं. वो बन्दा यह कहता है की नहीं ये शिवगामी नहीं हो सकते. शिवगामी हमेशा अकेला शिकार करता है और तुम टेंशन मत लो सब कुछ अच्छा होगा. इसके बाद हम देखते हैं कि जब यह लोग कहीं पर शॉपिंग करने के लिए जाते हैं तो वहां से अपने फिंगरप्रिंट भी गायब कर देते हैं ताकि कोई भी इन्हें पहचान ना पाए. यह बंदा अपनी फैमिली के साथ काफी आराम से रह रहा होता है लेकिन उसे डर भी होता है क्योंकि इन निंजास ने उसको ढूंढने के लिए काफी सारे लोगों. को मार दिया है, वह ऑलरेडी. चार लोगों को मार चुके हैं और अभी तक इनका नाम और पता किसी को भी मालूम नहीं होता इसलिए ये बचे हुए होते हैं. अगली सीन में हम देखते हैं की आज इस आदमी के लड़की का बर्थडे होता है जिसको ये काफी धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं जिसके बाद वो सारे मस्त सो जाते हैं लेकिन तभी अचानक इस बंदे की आंख खुलती है और ये उठकर अपने कमरे से बाहर जाने लगता है लेकिन इसकी वाइफ भी उठ जाती है लेकिन यह बंदा अपनी वाइफ को कमरे में रहने के लिए ही कहता है और खुद अकेला नीचे चला जाता है लेकिन जैसे यह अकेला नीचे पहुंचता है तभ. 


काफी सारे निंजास इस परattack कर देते हैं लेकिन ये बांदा काफी ताकत से उन सारे निंजास को मरने लगता है. तभी अचानक उसे अपने बच्चे की चिल्लाने की आवाज़ आती है और सारे निंजस को मारते मारते वो अपने बच्चे के कमरे की तरफ जाने की कोशिश करता है लेकिन रास्ते में निंजा पहले से उसका वेट कर रहा होता है. वह कुछ जहरीली कांट उसकी गर्दन पर मारता है जिससे वह बंदा नीचे गिरकर बेहोश हो जाता है फिर. 


हम एक सीन देखते हैं जहां पर एक आदमी इस बंदे के घर के बाहर गाड़ी के अंदर बैठा होता है. फिर हम देखते हैं कि कांटों का असर धीरे-धीरे उसे बंदे की बॉडी में होने लगता है. लेकिन फिर भी वो लड़खड़ता हुआ अपने बच्चे के कमरे की तरफ जान की कोशिश करता है. लेकिन जैसी वह कमरे के अंदर पहुंचता है वह देखता है कि. आंखों के सामने उसकी वाइफ और उसका बच्चा पड़ा हुआ है जिनकी बॉडी से काफी खून बा रहा है और यहां पर उन सारे निंजास का लीटर भी होता है जो कि इस बंदे से बोलता है तुम्हारी वाइफ ने अपने बच्चे को बचाने की काफी ज्यादा कोशिश की थी, 


मगर यह कहने के बाद. 


अपनी तलवार को सीधा उसकी वाइफ की गर्दन में गुस्सा देता है तभी अचानक पीछे से एक और निंजा आकर अपनी खतरनाक तलवार को. 


उसे बंदे की कमर में गुस्सा देता है और यह बंदा अपनी वाइफ बच्चे को भरा हुआ देख पूरे तरीके से टूट चुका था और उसकी आंखों से. 


आंसू निकलने लगते हैं जिसके बाद वह बंदा भी नीचे गिर जाता है और उसकी सांसे भी धीरे-धीरे करके खत्म हो जाती है. इससे पहले निंजास कुछ और कर पाते तभी वहां पर पुलिस ए जाती है जिसको देखने के बाद यह सारे निंजास वहां से भाग जाते हैं और इस बंदे को यही पर अकेला छोड़ देते हैं. पुलिस साड़ी की साड़ी लाशों को जल्दी से जल्दी हॉस्पिटल के अंदर शिफ्ट करवा देती है. जिसके बाद हमें हॉस्पिटल का सीन दिखाया जाता है जहां पर इस बंदे की लाश पड़ी होती है. लेकिन तभी अचानक इस बंदे को होश आ जाता है और उठने के बाद एक काफी सारी उल्टियां करने लगता है और कुछ देर के बाद वह बाा दोबारा से बेहोश हो जाता है. फिर हम देखते हैं की हॉस्पिटल का स्टाफ. 


उसका इलाज करना शुरू कर देता है और यहां पर हमें अपनी मेन कैरेक्टर का नाम लोगन बताया जाता है और जैसी लोगों को होश जाता है वह अपनी वाइफ और बच्चे के बारे में पूछता है कि मेरी वाइफ और मेरा बच्चा कहां पर है. जब डॉक्टर उसे बताते हैं कि तुम्हारी वाइफ और तुम्हारा बच्चा. 


अब मर चुके हैं. वह इस दुनिया में नहीं रहे. यह सुनने के बाद लोग काफी ज्यादा रोने लगता है. फिर हम देखते हैं कि हॉस्पिटल के अंदर दो ए. 


की agens आते हैं जिनमें से एक का नाम ama और दूसरे का नाम माइक होता है. जिसके बाद mic logon से ये पूछता है की क्या तुम उन बंदू को जानते हो? 


जिसने तुम्हारी फैमिली को खत्म किया है. इस पर लोगों कोई भी जवाब नहीं देता लेकिन वह गुस्से से अपनी बेडशीट को जोर से पकड़ने लगता है जिसको देखने के बाद माइक लोगों से ये कहता है की ठीक है मैं यहां से जा रहा हूं लेकिन मैं यहां पर अपना करर्ड छोड़कर जा रहा हूं. अगर तुम्हें मेरी जरूरत पड़ी तो तुम मुझे कॉल कर सकते हो. और ये कहने के बाद वो दोनों एजेंसी यहां से चले जाते हैं लेकिन जाते time mik एम सी ये कहता है कि हो ना हो ये बांदा उन लोगों के बारे में कुछ ना कुछ तो जरूर से जानता है इसलिए हम दोनों को उस पर नजर रखनी पड़ेगी और हम दोनों बारी-बारी से इस पर. 


नजर रखेंगे अगले cne में हम लोगों को देखते हैं जो कि व्हल चेयर पर हॉस्पिटल की छत पर बैठा हुआ होता है और अ मा उस पर नजर रख रही होती है और इसके बाद हम एक फैशबैक दिखाया जाता है जहां पर लोगन व्हल चेयर पर अपनी बच्ची और वाइफ की लाश को देखने के लिए जा रहा होता है. लेकिन जैसी वह कमरे के अंदर जाता है उसे काफी ज्यादा गुस्सा आने लगता है. वह अपने एक हाथ में से कांटा निकालता है और दूसरे हाथ में. 


बार-बार उस कांटे को मारने लगता है जिसके बाद हमारा सीन दोबारा से प्रेजेंट में आता है जहां हम देखते हैं की काफी सारे निंजा दोबारा से लोगों पर अटैक कर देते हैं. और इस बार लोग उन सभी नि जाज को काफी गंदी तरीके से मारता है. और यहां पर हम पहलेी बार लोगों को एक निंजा टेक्निक का इस्तेमाल करते हुए देखते हैं जिसके बाद उसके मुंह से काला धुआं बाहर निकलने रहता है. वह इस काले धु के अंदर उसकी पूरी की पूरी. 


बॉडी गायब हो जाती है. इसके बाद हमें बस लोगों का सर दिखाई देता है जिसके बाद लोगों उन सारी निंजास की गार्डन को एक-एक करके काटने लगता है. अम भी इस लड़ाई के अंदर घुसने की पुरीपूरी कोशिश करती है लेकिन लोगों ने उसे मार कर बेहोश कर देता है. फिर हम देखते हैं की लोग ने एक तलवार की हेल्प से उन सारे निंजास को एक-एक करके मौत के घाट उतार रहा होता है और इस बार वो उन सभी को काफी बुरी तरीके से मारता है. वो भाग लफ का बटन ढाबा देता है लेकिन जैसे लप. 


ऊपर आती है तो उसके अंदर काफी सारे निंजास होते हैं. लेकिन लोग ने एक डंडे की हाथ से उन सारे निंजस को लिफ के अंदर घुसा देता है और उन सभी को वहां पर मार देता है. और जैसे लिफ्ट नीचे जाती है लोगों ने देखता है की वहां पर भी काफी सारे निंज उसका पहले से ही इंतजार कर रहे हैं. अगले दिन में हम देखते हैं कि माइक भी वहां पर पहुंच जाता है. वह यह देखता है कि लोगों ने काफी सारे निंजास को. 


मौत के घाट उतार दिया है और यहां पर बस निंज का लीडर ही बाकी चुका है और जैसे ही लोग उस लीडर को देखता है उसे अपनी वाइफ और बच्चे की याद आने लगती है जिसके बाद दुगन पुरी ताकत से उसे लीडर पर अटैक करता है. हम देखते हैं की वो लीडर दोबारा से उसे डिवाइस को लोगों के गले में फंसा देता है लेकिन इस बार लोगोंन काफी फुर्ती से उसे डिवाइस की रस्सी को काट देता है जिसके बाद लोग अपने काफी सारे कोन बनाकर उस लीडर पर अटैक करता है और उसे काफी बुरी तरीके से मारता है और उससे पूछता है कि आखिरकार तुम्हें पता कैसे लगा कि मैं कौन हूं और तुम्हें मेरे बारे में जानकारी दी किसने जिस पर लीड कहता है कि तुम कितनी भी कोशिश कर लो लेकिन तुम मुझसे बच नहीं सकते और यह. 


अपने चेहरे पर से एक मांस को हटाता है जिसके बाद हम पहली बार लोगों का असली चेहरा देखते. 


हैं और इस चेहरे को देखने के बाद वह. 


काफी स डरने लगता है और लोग उसे फाइनली जान से. 


मार देता है अगली सीन में हम देखते हैं कि लोग अपनी वाइफ और बच्चे की बॉडी को देखने के लिए जाता है और वहां से वह सीधा अपने घर के लिए निकाल जाता है. घर जान के बाद हम ये देखते हैं की लोग ने अपने घर में से एक बॉक्स को निकालता है जिस बॉक्स के अंदर कुछ सामान पड़ा हुआ था है और साथ में लोगों की वाइफ और उसके बच्चे की असली तस्वीर भी उसके अंदर पड़ी हुई होती है. जिससे हम यहां पता लगता है की साथसाथ उसकी वाइफ और उसका बच्चा भी मांस लगाकर रह रहे होते है. अगले से हम देखते हैं कि लोग अपने पूरे के पूरे घर को आग लगा देता है ताकि यहां पर कोई भी सबूत बाकी ना रहे. इसके बाद लोग उसे बॉक्स में से एक रेड कलर का मास्क निकल कर अपने चेहरे पर लगा लेता है और वहां से जाने लगता है. लेकिन जातेजाते हम ये देखते हैं कि logon इस बार पहले से काफी ज्यादा खतरनाक. 


लग रहा होता है इसके बाद हम एक बेस्ट स्टरी दिखाई जाती है जहां पर हमें पता लगता है की जापान में एक ऐसा प्लान है जिसकी लोग अपनी टेक्निक्स को कभी भी दूसरों के साथ शेयर नहीं करते. ये अपने मिशन को किसी भी हालत में कंप्लीट करके ही रहते हैं और मिशन को कंप्लीट करना ही इनकी जिंदगी होता है. लेकिन कुछ टाइम के बाद जापान पर एक टेरिस्ट अटैक होता है जिसके बाद ये पूरा का पूरा निंजा कंन एक नई सरकार के अंडर ए जाता है जिसके बाद अपनी सीक्रेट निंजर टेक्निक्स को दूसरों के साथ शेयर करना भी अलाउड हो जाता है और ये इसलिए किया जाता है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस टेक्नीक को सिख कर जापान की रक्षा कर सके. लेकिन कुछ लोग इस. 


ऑर्डर को मरने से माना कर देते जिसके बाद उन लोगों को मारना शुरू कर दिया जाता है और यहां पर हमें पता लगता है की लोगों का असली नाम हाईग होता है और इसके परिवार को बचपन में ही मार दिया गया था जिसके बाद दोन यहां से भाग. 


जाता है अगली सीन में हमें पता लगता है की लोगों ने निंजास की लीडर को मारा नहीं होता वो बस उसे पकड़ लेट है ताकि उससे सारी की सारी इनफॉरमेशन निकलवा सके. लेकिन लोगों की चोट. 


अभी भी पुरी तरीके से सही नहीं हुई थी और वह काफी ज्यादा कमजोर हो चुका था. फिर हम देखते हैं कि यहां पर एक बूढ़ा आदमी आता है और हमें पता लगता है की ये बुध आदमी काफी लंबे टाइम से ह गन यानी लोग के साथ र रहा होता है और यह लोगों का साथी होने के साथ-साथ एक डॉक्टर भी होता है जिसने अपने चेहरे पर भी एक मास्क लगाया हुआ था जिसके बाद उसे बूढ़े आदमी से ये कहता है की मांस लगाने का कोई भी फायदा नहीं है क्योंकि ऑें पहचानने का कोई और तरीका पता लगा लिया है जिसके आदमी को कहता है तुमने का इस्तेमाल किया है. तुम जानते हो ना इससे तुम मर भी सकते थे और यह वही टेक्निक थी जिससे ने अपने हाथों और पैरों में नुकीली चीजों को मार मार कर उन्हें. 


कुछ टाइम के लिए ठीक कर लिया था ताकि वो निंजात से लड़ सके और जैसे ही वो बुधाा आदमी ह. की कमर पर उसे चाकू का निशान देखता है तो वो काफी ज्यादा डर जाता है और यह कहता है इतनी चोट लगने के बाद तुम जिंदा कैसे हो? इस चोट के बाद तो कोई भी मर सकता था. मुझे नहीं पता कि यह तुम्हारा लक है या फिर कोई ऐसी चीज है जो तुम्हें मरने से बचा रही है और मैं अगर तुम्हारा इलाज अभी शुरू करता हूं तो तुम्हें ठीक होने में कम से कम पाँच. 


से छह दिन लग जाएंगे. इसके बाद हम देखते हैं कि वह बूढ़ा आदमी आय के शरीर पर एक इंजेक्शन लगाता है जिसके बाद वह बेहोश हो जाता है. अगले सी में हम देखते हैं कि रात को हैन की आं खुल जाती है और वो उठने के बाद अपने बैग के अंदर कुछ ढूंढने लगता है. जहां पर उसे काफी सारा समान मिलता है और साथ-साथ वहां पर उसे माइका कार्ड भी दिखता है जिसको देखकर हgn कुछ सोचने लगता है. उसके बाद वो सीधा निंजा के लीडर के पास जाता है और उसको चाकू से टॉर्चर करने लगता है. वह उसे बार-बार चाकू से मारता है फिर नि निकालमी के पेट में चाकू घुसाकर उसे नीचे की तरफ खींचने लगता है जिसके कहता है कि बस क्या इतना ही दम है तुम में? तुम यह जानते हो ना की निंजा को तोड़ना इतना भी आसान नहीं है जिसके. 


बाद है कहता है कि हान चल चलप आपको मतेगा और वो चाकू घुसेड कर उसके अंदर वहां से चला जाता है और इसी तरीके से हे कै. अगले दो-तीन दिनों तक उसे लीडर को टॉर्चर करता है जिसके बाद वो लीडर ये कहता है की इस बात से तुम साबित क्या करना चाहते हो अगर तुम मुझे मारना ही चाहते हो तो. 


एक बार में क्यों नहीं मार देते जिसके बाद ह ग उसके पूरे शरीर पर पेट्रोल दल देता है. जिसके बाद वो लीडर ये कहता है. 


तुम्हारी बीवी तुम जानते हो उसका चेहरा कैसा लग रहा था तुम्हें उसका चेहरा देखना चाहिए था, काफी कमाल का था और तुम्हारा उसकी आंखों में काफी दर दिख रहा था और तुम्हारी बीवी जिसकी आंखों में दर नहीं थोड़ी नफरत और गुस्सा था और तुम्हें कमल की बात बताऊं की मैं जितनी बार उसे मार रहा था वो चिल्ला रही थी. 


कितना मजा ए रहा था मुझे जिसके. 


बाद एक माजिस की तीली को जला लेता है और उससे ये कहता है की मैं अपनी बच्ची और अपनी बीवी की यादों को तुम्हारी आंखों में दफना दूंगा और जब जब तुम्हारे शरीर से ये खाल उतरेगी और तुम्हारी हड्डियां चटकेगी तो तुम्हें नरक का एहसास होगा, 


जिसके बाद ह उसे आग लगाकर मार देता है. अगले सी में हम यह देखते हैं कि अबबीआई कि जितने भी बड़े-बड़े बंदे होते हैं, वह सारे इ को छुपा रहे होते हैं. माइक से बहस भी करता है, लेकिन वह माइक को चुप रहने के लिए कह देते हैं. जिसके बाद माइकम के पास जाकर उस सारी बातें कहता है. उसे कहती है कि. 


कि बड़े-बड़े लोग इन सारी बातटों को ढाबा रहे हैं. इसका मतलब इन बटों में कुछ तो खास है और हमें चुप रह कर इन सारी बटों की खोजबीन करते रहनी चाहिए. और इसके बादमा म को यह बताती है कि जब मैंने लोगोंन की फैमिली के बारे में सर्च किया और उनके बारे में सारी डिटेल्स निकाली तो मुझे ये पता लगा कि ऐसी फैमिली exist ही नहीं करती. यानी उनके बारे में जो भी हमारे पास है वो सब कुछ नकली है. फिर हम दोबारा से हगन को देखते हैं जो की अब बिल्कुल ठीक. 


हो चुका था. आयगन के हाथ में एक butn था जिसको देखने के बाद आ यह सोचता है कि यह. 


बटन मुझे मेरी वाइफ ने दिया था और यह कहा था कि इससे हम सब की जान बच सकती है. फिर वो अलग-अलग जगह पर जाता है और किसी को ढूंढने की कोशिश करता है, लेकिन वो हंगन को कहीं भी नहीं मिलता जिससे. 


हगन काफी ज्यादा निराश हो जाता है निराश होने के बाद वो एक रेस्टोरेंट के अंदर जाता है जहां पर दो पुलिस वाले ए जाते हैं लेकिन ये दोनों रेस्टोरेंट के मलिक के साथ काफी ज्यादा बदतमीजी कर रहे द. फिर उनमें से एक का ध्यान आयंगन पर जाता है और वो आयंगन के साथ भी छेड़छाड़ करने की कोशिश करते हैं. वह छोटू क्या हाल है तेरे? लेकिन ह. उनकी बातों को पूरा इग्नोर करता है तभी वो हेगन पर हाथ उठाने ही वाला होता है तभी हगर उसके हाथ को तोड़ देता है जिसके बाद वो काउंटर पर पैसे रखकर वहां से जाने लगता है तभी एक और पुलिस वाला पीछे से उसे पर अटैक करता है लेकिन है अगर उसकी तरफ मुक्का करता है और मुक्के की हवा से ही वो पुलिस वाला उड़कर बहुत दूर. 


जाकर गिरता है. खैर ये सब खत्म होने के बाद हाइक रेस्टोरेंट से बाहर आता है जहां पर उसे पुलिस वालों की गाड़ी दिखती है और ये देखकर उसे माइ का ख्याल आता है. फिर वो माइक को कॉल करने के बारे में सोचने लगता है. अगली सीन में हम माइक और अमा को देखते हैं जहां परम मस्ती से वेर के अंदर गेम खेल रही होती है और एक ऐसी गेम थी जिसे काफी बड़ी कंपनी ने बनाया था जिसके पूरे शहर में चर्च तभ नंबर से कॉल आती है. माइक कॉल उठाकर ही कहता है हान कौन हो तुम. तभी सामने से आवाज़ आती है की मैं. 


लोगों हूं तभी माइक अम को उसे ट्रेस करने के लिए इशारे करने लगता है. माइक उससे कहता है कि लोगन ऐसा तो कोई बंदा एक्जिस्ट ही नहीं करता तो तुम वह कौन भाई असल में माइक उसकी ट्र्रेस होने का वेट कर रहा होता है. लेकिन अभी अमाउस ट्रेस ही कर पाती उससे पहले हाई गन अपना फोन तोड़ देता है जिसके बाद हन उसे दूसरे फोन से कॉल करता है और उससे कहता है कि यह बच्चों वाली हरकतें मेरे साथ करना बंद करो. मैं तुम्हें आखिरी मौका दे रहा हूं अगर मिलना है तो बताओ. तभी माइक से कहता है की हां हम. 


कल मिलेंगे वो भी एक रेस्टोरेंट में. ठीक है. इस बार भी एमर ट्राई करती है कि वह से ट्रेस कर ले लेकिन उससे पहले ही ह गए अपना फोन तोड़कर फेंक देता है. अगले सी में हम देखेंगे हैं कि ह उससे मिलने के लिए रेस्टोरेंट में जा रहा होता है. लेकिन वहां जाने से पहले कुछ चारों तरफ पहले ही नजर दौड़ा लेता है और पूरे रेस्टोरेंट को अच्छे से चेक कर लेता है. फिर हम माइक को देखते हैं जो कि पहले से ही अंदर बैठा हुआ था और यहां का ओनर भी माइक को अच्छे से जानता है और वो माइक ही कहता है कि तुम्हें यहां जिससे भी मिलना है तुम. 


मिल सकते हो लेकिन मेरे रेस्टोरेंट को कोई भी नुकसान नहीं होना चाहिए और यहां प एक डिलीवरी वाला भी आने वाला है तो उसे. 


पीछे रखे हुए सामान को चेक करने देना ठीक है जिसके बाद है वहां पर आ जाता है लेकिन ह ने अपने चेहरे पर एक मास्क लगाया हुआ था ह के वहां पर आते ही वहां का ओनर चला जाता है जिसके बाद माइक उससे पूछता है कि तुम्हारे पास ऐसा क्या सबूत है कि तुम ही लोग हो जिसके बाद ह ग उसे लोगों को दिया हुआ अपना कार्ड दिखाता है लेकिन अभी माइक उसकी बातों को मानरने से इनकार कर देता है तभी ह दिन वहां से जाने लगता है लेकिन माइक उसको रोक लेता है और उससे कहता है मुझे बिल्कुल भी यकीन नहीं था कि तुम यहाँ पर आओगे. मुझे लगता था कि तुम पकड़े जाने के डर से यहाँ पर कभी भी नहीं आओगी. तभीhggn उसे ही कहता है, मैं यहांाँ पर ये सब बातें करने नहीं आया हूं. आजकल जो mudders हो रहे हैं क्या तुम्हें उसके बारे में कुछ पता है? अगर तुम्हें पता है, तुम मुझे. 


जल्दी से बताओ तुम्हारी एक छोटी सी छोटी डिटेल भी चलने वाली है. माइक उससे पूछता है कि अगर मैंने तुम्हें इसके बारे में बता दिया तो क्या तुम मेरे सवालों का जवाब दोगे? इस पर है हां कर देता है. तभी अचानक माइक उसके ऊपर अपनी बंदूक तान देता है और उसे बोलता है कि फंस गया बच्चों मैंने तुम्हें यहां पर रेस्ट करने के लिए बुलाया है. तो अब तुम्हें मेरे साथ पुलिस. 


स्टेशन चलना होगा. फिर हम देखते कि वहां पर काफी सारे डिलीवरी बॉय आ रहे होते जो कि अपना सामान ले लेकर वहां से जा रहे होते हैं. लेकिन तभी अचानक वहां पर एक और बांदा ए जाता है जिसको देखने के बाद माइक से ये कहता है की अपना समान लो और यहां से निकालो लेकिन तभी वो बांदा ह पर अटैक करना शुरू कर देता है जिसके बाद हग का मांस नीचे गिर जाता है. ये सब देखने के बाद माइक. 


के सोचता है की आखिरकार ये बंदा है कौन? फिर हम देखते हैं कि हाइन और उस बंदे की फाइट स्टार्ट हो जाती है. उस बंदे के हाथ में दो चाकू होते हैं जिसके अंदर काफी लंबीलंबी चैन बनी हुई होती है और वह बार-बार इन्हीं से हग पर अटैक करने लगता है. से बचने की कोशिश कर रहा होता है. तभी हम देखते कि माइक भी उस बंदे पर गोली चलाने लगता है. लेकिन वो बंदंदा माइक की गोली से बचता हुआ माइ. 


के पास जाता है और उसे मरने वाला होता है तभी ह आकर माइक को बचा लेता है. फिर हम देखते हैं कि इस बंदे के अंदर से दो हाथ और निकलते हैं और अब अपने चारों हाथों से ह पर अटैक करना शुरू कर देता है. तभी ह अपनी निंजा टेक्निक का इस्तेमाल करता है जिससे उसकी कमर में भी चार हाथ और निकल जाते हैं. जिसके बाद हाई गान उसे बंदे को सीधा दीवार पर देकर मारता है. फिर हम देखते हैं की हग के पीछे एक और बांदा ए जाता है जो की उसी बंदे की बिल्कुल सेम कॉपी होता है. फिर यह दोनों मिलकर हैगन पर अटैक करना शुरू कर देते हैं. जिसके बाद हगन साइड में रखी हुई दारू को पी लेता है और अपने मुंह से डाइग की तरह आग निकालता है जिससे दोनों भूल जाते हैं और उन दोनों. 


का तंगी कबाब बन जाता है. इसी मौके का फायदा उठाकर हैगर उन दोनों को मार देता है. इतनी खतरनाक लड़ाई देखने के बाद मााइके तो पसीने छूट जाते हैं और वह ह गंस से पूछता है कि आखिरकार तुम कौन हो और मिस्टर लोगन कहां पर है. तभी हन अपनी गार्डन पर एक बटन को दबाता है जिसके बाद उसका चेहरा दोबारा से लोगों की तरह बन जाता है. इतना सब देखने के बाद भी माइक को कुछ भी समझ नहीं आता. तभी अचानक वहां पर. 


काफी सारे लोग ए जाते हैं जिन्होंने सूट बूट पहना होता है और यह सभी लोग गोलियों से पूरे के पूरे रेस्टोरेंट को छल्ले कर देते हैं और फिर वह एक लाॉन्चर से पूरे के पूरे रेस्टोरेंट को उदा देते हैं लेकिन. 


हगन माइक को बचा लेता है. ये सारा कुछ खत्म हो जाने के बाद आईकन भी वहां से चला जाता है. लेकिन लड़ाई के दौरान माइक को एक्क्रैच लग जाती है जिसको देखने के बाद माइक की सोचता है कि आखिरकार ये लोग किस तरह के हथियारों का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस तो मेरे औरर्मर को भी तोड़ दिया लेकिन इस पर एक भी खरच नहीं आई. आखिरकार ये कैसे हथियार है. फिर हम देखते की ह एक बिल्डिंग के ऊपर से माइक पर नजर लग रहा होता है. अगले सीन में हम देखते हैं कि हम एक वो दिखाया जाता है जिसके. 


ऊपर एक कंपनी की एडवर्टाइजमेंट चल रही होती है. फिर हम एक बूढ़े आदमी को देखते हैं जिसने हगन को मरने का ऑर्डर दिया होता है. उसके पास एक बाा आता है जो की उससे कहता है की इस बार भी हन बच गया हमें माफ करना हम उसे नहीं मार पाए. इसके बाद हम एक बड़े पॉलीटिशियन को देखते हैं जो की अपने गड्स के सरकार में जा रहा होता है. लेकिन तभी अचानक उसको एक चीज पीछे से पकड़ लेती है और उसको मार देती है. जिसके बाद कार मेंिक काफी खतरनाक ब्लास्ट होता है और सारे के सारे लोग मारे. 


जाते हैं. फिर हमें पता लगता है कि यह कमिक निंजा का है जिसको हन को मारने का काम भी दिया गया था. जिसके बाद ही निंजा ह की फोटो को देखता है और यह कहता है तो. 


तुम्हें मारना था क्या और उस फोटो को चाटने लगता है अ. इस सी में निंजा आराम से बैठकर अपना खाना खा रहा होता है तभी वहां पर निंजा औरर्गनाइजेशन का लीटर किया मा जी आता है जिसको देखकर निंजा कहता है कि पिछली बार तुमने जो मुझे मिशन दिया था ना वो काफी ज्यादा बेकार था मुझे उसमें बिल्कुल भी मजा नहीं आया. अगर तुम्हारे पास ऐसे कोई और भी मिशन हैं तो मुझे मत देना ठीक है किसी और को दे देना. जिस पर हमम जी कहता है की तुम मेरी तलवार हो और तलवार की अपनी कोई भी इच्छा नहीं होती. इसको सुनने के बाद ही निंजा कहता है कि देखो भाई मैं एक पुराने निंजा की तरह कम नहीं करता जो की शपथ लेकर एक सीक्रेट कोड को फॉलो किया करते द. मेरे हिसाब से ये सारा कुछ बेकार है जिस पर यमा जी ये कहता है की वो लोग जिन्होंने हमारा विरोध किया था वो. 


सारे हमारे दुश्मन हैं और मैं. 


ये नहीं चाहता की हमारी technique बाहर जाए और इसके बारे में लोगों को पता लगे जिसके बादyमजी उसे निंजा को हगन के बारे में बताते हैं और हमें ये पता लगता है की हन जापान की निंजस में से एक काफी खतरनाक निजाा होता है. इसलिए न जाने कितनी लड़ाइयां लड़ी है और उसने बहुत सारी लड़ाइयों को और काफी सारी टेक्निक्स को भी मास्टर किया हुआ है और वो कभी भी अपने टारगेट पर रहम नहीं खाता. ये सुनने के बाद वो निंजा मुस्कुराने लगता है जिसके बाद यमा जी ये कहता है हमने हैगन को पहले भी मार दिया था लेकिन वो अपने सिगरेट निंजा आर्ट का इस्तेमाल करके बच गया और ये आर्ट सिर्फ. 


पुराने निंजास को ही पता है तो इस बार मैं नहीं जाता की हन जिंदा बचे और हमें उसकी इस सीक्रेट निंजा आर्ट का भी पता करना है. तुम समझ रहे हो ना मैं क्या कह रहा हूं जिस पर यह निजाा कहता है की अगर वो बांदा खुद मेरे पैरों में गिरकर अपना सीक्रेट निंजा आर्ट बता दे तो कैसा रहेगा. लेकिन चीनी गा भी मेरे रास्ते में नहीं आना चाहिए. अगली सीन में हम चीन कामी को देखते हैं जो की अपने मास्टर के साथ लड़ने के लिए बिल्कुल तैयार होता है. और इसका नाम हमें जाए बताया जाता है. जिसके बाद जाय का मास्टर उसे ये कहता है हमारी ऑर्गेनाइजेशन पुरी करप हो चुकी है और तुम. 


उन निकाली हुई लोगों को इसलिए, 


मार रहे हो क्योंकि वो अपने आप पर प्राउड करते हैं और तुम उनसे डरते हो और शायद तुम भूल चुकी हो कि मैंने तुम्हें क्या सिखाया था और तुम्हें तलवार पकड़ना भी मैंने सिखाया है जिसके बाद वह जाए पर अपना सीक्रेट निंजा अट है. फ्लाइंग फॉलो करता है लेकिन जाए उसे काफी ज्यादा तेज होता है और वह अपने तलवार को अपनी मास्टर की छाती में घुसा देता है और उसको मार देता है. मरने से पहले ज का मास्टर ये कहता है मैं तो नर्क में जा रहा हूं लेकिन. 


तुम्हारा इंतजार करूंगा. अगले सीन में हम ही देखते हैं की एफबीआई ने इस बंदे को मणि लॉन्ड्रिंग की केस में पकड़ लिया है और ये वही बांदा था जो की उसे रात कैफे में था. माइक समझ जाता है की इस बार भी इसको दबाने की पूरीरी कोशिश चल रही है तभी हम देखते की माइक का बॉस वहां पर आ जाता है जो की माइक को लेकर बाहर जाता है और माइक ये समझने की कोशिश करता है की तुम इस केस के अंदर क्यों बढ़ रहे हो. तुम्हारा तो रिटायरमेंट का टाइम है तो तुम छुट्टी लोग मस्ती करो, फैमिली के साथ घूमो फिरो. और ये कहने के बाद वो यहां. 


से चला जाता. इसके बाद हम हाइग को देखते हैं जो की एक जगह पर बैठा हुआ अपने वेपंस को तेज कर रहा होता है लेकिन तभी वहां पर माइक की एंट्री होती है. माइक से ये बताता है की रेस्टोरेंट में हम पर जिस बंदे ने हमला किया था उसका हथियार एक खास तरह के मेटल से बना हुआ था और इस मेटल का पेटेंट सिर्फ ओ कंपनी के पास है. मेरे ख्याल से निंज और कंपनी के बीच कुछ तो. 


चल रहा है जिसके कहता है की मुझे नहीं पता उन लोगों ने मेरी फैमिली को मारा है और मैं उन लोगों को एक-एक करके चुन चुन कर मरने वाला हूं. जिसके बाद हाई गए माइक एक ड्रिंक देता है और ये निंजास के दोस्ती करने का तरीका होता है और अब वो दोनों एक साथ कम करने के लिए बिल्कुल तैयार. द अगले सीन में हम ही देखते हैं की अम उन दोनों से मिलने के लिए आती है जिसको माइक ने बुलाया होता है और माइक ने पहले उसको हग के बारे में सब कुछ बता दिया था आई उसे काफी गुस्से से देखता है जिस पर माइक ही कहता है अरे अरे डरो मत ये लड़की भी हमारे ही साथ है जिसके बाद ये सारी अम की गाड़ी के अंदर बैठ जा जाती है जहां पर अम ने काफी खतरनाक सुपर कंप्यूटर बनाया हुआ होता हैम ये कहती है की मैंने ओस कंपनी पर काफी रिसर्च की है और मुझे ये पता लगा है की ये मल्टी. 


नेशनल कंपनी है जिसके प्रोडक्ट्स पुरी. 


दुनिया में जाते हैं और इसकी कंपटीशन में जो जो बड़ी कंपनी खड़ी थी उसके में बंदे अचानक मारे गए और यहां तक की यूरोप में एक पॉलीटिशियन जिसने अपनी कंट्री के दर बाहर की कंपनी को बन कर दिया था वो भी एक एक्सीडेंट में अचानक मारा गया और उसके बाद जो नया पॉलीटिशियन बना उसने अपनी कंट्री के अंदर सारी बाहर की कंपनियों को अलाउड कर दिया और उसके अंदर ओजा भी थी. मुझे लगता है ये निंजास का ही कम है. हम देखते हैं की ओस कंपनी का सीई अपने साइंटिस्ट के साथ एक नए रिएक्टर की टेस्टिंग देख रहा होता है जो की दौ. 


दशमलव दौ मिलियन किलो वट सेकंड के हिसाब से एनर्जी जेनरेट कर सकता है और सारा कुछ देखने के बाद सीईओ काफी खुश होने लगता है और अपने केबिन की तरफ जाता है लेकिन वहां पर एक मेहमान उसका पहले से वेट कर रहा था और ये कोई और नहीं बल्कि जमा जी था जो की उसे एक फोटो दिखाता है जहां पर काफी सारे लोग रेस्टोरेंट पर मिसाइल से हमला कर रहे होते. ये देखते भी बसी हुई कहता है ओ तो ये लोग मैंने इन लोगों को अपने. 


हथियारों की टेस्टिंग करने के लिए भेजा था. मैं यह देखना चाहता था कि मेरे बनाए हुए हथियार के निंजास के सामने टिक सकते हैं. और वैसे भी वह निंज अब तुम्हारे साथ काम नहीं करते तो इतना तो मैं कर ही सकता हूं. यह सुनने. 


के बाद या मा जी उसे गुस्से से ला दिखाने लगता है जिस पर वो बांदा ये कहता है अच्छा ठीक है ठीक है यार गुस्सा तो मत करो. मैं आगे से जो भी कम करूंगा उसके बारे में तो मैं पहले ही बता दिया करूंगा. अब तो ठीक है ना और यह सुनने के बाद यामा जी वहां से चला जाता है लेकिन जाने से पहले वो ये कहता है की बेटा अगली बार तुमने अगर. 


ये गलती की ना तो देख लेना तुम्हारे. 


साथ में क्या करता हूं इसके बाद हम देखते हैं कि अम दोनों को यह बता रही होती है कि और कंपनी ने अपने लिए एक अलग से सिटी बनाई हुई है और उनका हेड क्वार्टर भी उसी सिटी के अंदर है और हमें इंफोर्मेशन लेने के लिए उसे सिटी के अंदर जाना काफी ज्यादा जरूरी है. वो सभी बातें कर ही रहे होते हैं लेकिन तभी अचानक उनकी कार के ऊपर से एक निंज उनके ऊपर बार-बार अटैक करने लगता. लेकिन ह अपनी पावर से उस निंज को देख लेता है और उस पर अटैक करने वाला होता है. लेकिन तभी वहां पर एक ट्रक आता है जो कि की गाड़ी को उदा देता है. ये टक्कर इतनी ज्यादा खतरनाक थी की माइक और रहहमान दोनों बेहोश हो जाते हैं जिसके बाद वो निंजा बार-बार ह पर अटैक करना शुरू कर देता है और ह भी उसके अटैक को दोच करता रहता है. तभी हम देखते हैं. 


की उसे निंजा के पास एक ऐसा वेपन होता है जो की बिल्कुल ऑक्टोपस की तरह होता है जिसके बाद वो निंजा बार-बार इस वेपन से हाई पर अटैक करना शुरू कर देता है और ह को घायल कर देता. लेकिन तभी ह अपनी नचा टेक्निक का इस्तेमाल करता है जिसके बाद. 


हग की कमर में से चार हाथ बाहर निकल जाते हैं फिर है अपने चारों हाथों सेuvr को पकड़ता है और उसे निंजा को इधर-उधर पटकना शुरू कर देता है. फिर हम देखते हैं की वो निंजा ह पर अपने मिसाइल से अटैक करना शुरू करता है लेकिन हाई गए अपने तलवार से उन सारे मिसाइल को काट देता है लेकिन तभी वह निंज अपने मुंह में से छोटी-छोटी काफी सारे मिसाइल को है. ऊपर लॉन्च करता है लेकिन ह. उन सब से बचकर अपने तलवार को सीधा. 


निंजा के मुंह में गुस्सा देता है जिससे उस निंजा का वहीं पर कम पच्चीस हो जाता है. तभी ह गn उसकी बॉडी पर लगे हुए कैमरे को उतरता है और उसे निंजा को सीधा अच्छा से नीचे गिरा देता है. हमें पता लगता है की ये कम उसी निंजा का है जिसको हकन को मरने का कम सोप गया है. तभीh करn उसे कैमरे में देखता है और एक इशारा करते हुए उसे कैमरे को तोड़ देता है. अगले सीन में हम यह देखते हैं कि है की बैग में काफी सारे फोंस होते हैं. जिम से फोन बचत है और उसके अंदर से ये आवाज़ आती है. अब तो हम बात. 


कर सकते. 


हैं, ना. 


काफी ज्यादा चौक जाता है जिसके बाद ह ग उसे बंदे से उसका नाम पता करता है लेकिन वो बांदा अपना नाम बताने से माना कर देता है और ये कहता है मैं तुम्हें अपना नाम नहीं बता सकता और मैं ये जानता हूं की तुम ओजा सिटी की तरफ जा रहे हो लेकिन वहां पर काफी ज्यादा सिक्योरिटी है तो क्या मैं तुम्हारी मदद कर सकता हूं लेकिन है कि नहीं. समझ जाता है कि सामने वाला बंदा उससे आवाज़ बदल कर बात कर रहा है जिसके बाद हे के नहीं कहता है. जो बांदा अपनी असली आवाज़ में बात नहीं कर सकता तो मैं उसके ऊपर बिलीव कैसे करूं. इसके बाद वह बंदा हैग से कुछ ऐसा कहता है जिसके बाद ह गन काफी सदा चौक जाता है और ये सोचता है की आखिरकार ये बांदा कौन है जिसके बाद ये. 


बांदा हग को लोकेशन भेजता है और उसे वहां पर आने के लिए कहता है. इसके बाद अगले सीन में हम माइक को देखते हैं जो की हॉस्पिटल के अंदर बैठा हुआ अपनी फैमिली के बड़े में सोच रहा होता है. और इसके बाद हमें बताया जाता है की किसी अंजन बंदे ने मय की बेटी को कर से उदा दिया था जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी. और माइक की एफबीआई एजेंट होते हुए भी अपनी बेटी को बचा नहीं पता. जिसके बाद उसकी वाइफ. 


भी उसको छोड़कर चली जाती है और माइक यह सारी बातें सोच रहा होता है लेकिन तभी अचानक वहां पर है गन ए जाता है जो कि के बारे में सारा कुछ बताता है जिसके बाद माइ कहता कैसे कह सकते हो कि वह दूसरा बंदा तुम्हारी तरह एक निकाला हुआ निंज. उसने जो निंज पोयम थी वह सिर्फ पुरा को इस बात को कंफर्म करती है कि की सिक्योरिटी सच में काफी टाइट है और इसको तोड़ पाना बहुत ही मुश्किल है. पूछता है अगर यह सब. 


तो हम सब क्या करेंगे इस पर हे का नहीं कहता है अगर ऐसा हुआ तो मैं उन सभी को जिंदा जमीन के अंदर गड़ दूंगा. और इसके बाद हमें बताया जाता है कि डार्क वे पर कुछ ऐसे लोग हैं जो कि और कंपनी की छोटी-छोटी बातों पर नजर रखते हैं. इसके बाद मा कहती है इन लोगों का मानना है की ओजा कंपनी पुरी दुनिया पर हुकूमत करना चाहती है जिसके लिए वो अलग-अलग तरह के हथियार भी बना रहे हैं. जिसके बाद अम को डार्क वेब के एडमिन का पता ग जाता है और माइक वहां पर अकेले जान की बात करता है लेकिन अमाओस को रॉक देती है और ये कहती है हम लोग कंपनी के डर्टी सीक्रेट का पता लगाने वाले हैं और ये इनफोर्मेशन हजारों ही नहीं बल्कि करोड़ों रुपए की है तो मैं यह काम नहीं छोड़ सकती. इसके बाद ह गन वहां से जाने लगता है लेकिन तभी माइक उसको रोक कर ही पूछता है क्या तुम्हारी वाइफ ये बात. 


जानती थी की तुम एक निंजओ जिस पर हे नहीं कहता है की मेरी वाइफ भी एक निंजा थी और ये बोलने के बाद ह मा से चला जाता है और सीन में हमें देखते हैं कि और कंपनी का सीई या जी और काफी सारे लोग बैठकर बातें कर रहे होते हैं जहां पर सीईओ यह कहता है कि हमने इस बंदे को है को करने के लिए भेजो था. वो बांदा पुरी की पुरी एक आर्मी के. 


बराबर था लेकिन ह ने उसे चुटकियों में मसल दिया. इसके बाद यह सारे को मारने का प्लान बनाने लगते हैं और यह कुछ बोलना है. लेकिन तभी यमा जी दूर से अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए इसकी गली को ढाबा देता है और इसको चुप रहने के लिए कहता है. इसके बाद यमा जी ये कहता है की हमें को हल्की में नहीं लेना चाहिए. हमें उसकी निंजा तकchनीq को समझकर उससे लड़ने की practice करनी चाहिए. और इसके बादyमाa जी mाइक के बारे में यह कहते हैं कि वैसे तो हमें इस बंदे से खतरा नहीं है लेकिन जब भी हमें इस बंदे से दिक्कत होगी तो हम इसे टपका देंगे. लेकिन इन बंदू की सारी की सारी बातें एक gros सुन. 


रहा होता है और अगली सीन में हम ये देखते हैं की ओस कंपनी का सीईओ अपनी सेकेेटरी के साथ जा रहा होता है और उसे कहता है क्या सच में निंजा इतना ज्यादा खतरनाक है जिस पर वो ये कहती है की क्या तुमझसे दर रहे हो जिस पर ये बांदा कहता है की नहीं बिल्कुल भी नहीं मैं उसके. 


बारे में ज्यादा से ज्यादा इनफॉरमेशन कलेक्ट करना चाहता हूं ताकि उसी की तरह एक खतरनाक रोबोट बना सकूं और इसके बाद हमारा सीन पलटता है जहां पर हम यमा जी को देखते हैं और ज यमा जी से हैगन को मरने की परमिशन मांगता है लेकिन यमा जी उसको माना कर देता है और इसके बाद हम एक सीन दिखाए जाता है जहां पर तीन दिनंजस काफी सारे बंदूक मार कर नेशनल सिक्योरिटी से रिलेटेड काफी सारे डाक्यूमेंट्स को चूरा लेते हैं और इसके बाद. 


हम इस सी को देखते हैं जहां पर जाएाय मारी और हगन तीनों शिों भी बनने की शबपथ ले रहे होते हैं. इसके बाद इन तीनों को अलग-अलग निंजा टेक्निक के बड़े में बताया जाता है जिसको इन्हें अपने पास ही रखना है और किसी के सामने रिवील नहीं करना होता और ये तीनों ही अपने क्लान के सबसे खतरनाक निंजा होते हैं और इन तीनों में से ही आगे चलकर किसी एक को क्लेन को लीड करना होता है और जब ये तीनों शपथ ले रहे होती हैं तो इस जगह पर हम यमा जी को भी देखते हैं और ये सारे सेरेमनी खत्म हो जान के बाद ये तीनों एक साथ बैठे होते हैं जहां पर हाई गण मजाक करते हुए जायसी ही कहता है तुम अपनी सीक्रेट तकनीक जल्दीre. 


म कर देना जिस पर कहता है की मैं ऐसा नहीं करूंगा. हो सकता है की फ्यूचuर में हम तीनों को एक साथ लड़ना पड़े और इसके बाद ये तीनों एक प्रॉमिस करते हैं और इस ड्रिंक को एक साथ पी लेते हैं. 


और अगले सीन में हमें देखते हैं कि ह गन मारी को लेकर एक मिशन पर जाता है जहां पर मारी को गोली ग. जाति है तुम्हारे को बचाने. इस मिशन को बीच में ही रॉक देता है और खिड़की को तोड़कर सीधा बाहर पानी में कूद जाता है. इसके बाद ह उसकी जान बचाने के लिए उसे अपने मुंह से ऑक्सीजन प्रोवाइड करने लगता है. इसके बाद मारी की काफी ज्यादा देखभाल करने लगता है लेकिन मारी उसे उसका मिशन कंप्लीट करने के लिए कहती है लेकिन ह उसे माना कर देता है. इसके बाद मारी एक चाकू निकलती है और यह कहती है कि मैं अपने आप आपको मान लूंगी लेकिन तभी अचानक उसको रोक लेता है जिस पर मारी यह कहती है ऐसे तो हमारा मिशन खराब हो जाएगा और हमारे कोर्ट के हिसाब से हमें एक दूसरे के साथ लगाव नहीं रखना चाहिए और हमारे लिए हमारा मिशन सबसे ज्यादा इंपॉर्टेंट है. इस पर हाई के. 


नहीं कहता है की जब से मैंने तुम्हें देखा है मैं तब से ही अपना कोड भूल चुका हूं और मैं तुमसे प्यार करता हूं और ये कहने के बाद ये दोनों आपस में चिपकने लगते हैं लेकिन तभी इन दोनों को ढूंढता हुआ यहां पर पहुंच जाता है और उसे इन दोनों के बड़े में पता ग जाता है और इसके बाद हमारा सीन दोबारा से प्रेजेंट में आता है जहां पर हम हगन को देखते हैं जो की अपने पास के बारे में सोच रहा होता है और दूसरी तरफ हम जाय को देखते हैं जो की उसी प्याले को देख रहा होता है वही कप होता है जिसके अंदर उसने ह और मारी के साथ ड्रिंक को शेयर किया था. और इसके बाद हम माइक को देखते हैं जो की ओ कंपनी के पुराने एम्पलॉय से मिलने जा रहा होता है लेकिन तभी उसके पास उसके बॉस का फोन आता है जो कि उसे यह बताता है कि तुम्हें आप कोई भी काम नहीं दिया जाएगा और को भी किसी दूसरे मिशन. 


के लिए अपॉइंट कर दिया गया है जिसके बाद माइक आखिरी बारम से मिलता है और उसे खाने के लिए कहती है जिस पर माइक राजी हो जाता है और अगली सीन में हम ग को देखते हैं जो की इस बंदे के बताए हुए पाते पर पहुंच जाता है. लेकिन तभी अचानक हाय गन को इस बंदे का फोन आता है. 


जो की उसे ये कहता है की तुमने बिल्कुल सही डिसीजन लिया जिसके बाद ये बांदा ह सिटी की सिक्योरिटी के बारे में बताने लगता है की वहां पर चारों तरफ ड्रोन है जो की हर पाल की निगरानी रखते हैं और इस सिटी के चारों तरफ सेंसर लगे हुए हैं जो की यहां पर आने वाले हर बंदे को चेक करते हैं और इस पुरी की पुरी सिटी के ऊपर एक इलेक्ट्रोमग्नेटिक बैरियर बना हुआ है जो की बस पानी और हवा ही अंदर आने देता है. जिसके बाद ये बांदा ह को अंदर जाने का मैप देने के बारे. 


में बताता है और ये कहता है की अंदर काफी सारे सिक्योरिटी कैमरा हैं और खतरनाक लेजर्स भी और यहां पर काफी सारे सोल्जर्स हैं जो की पलक झपकते ही तुम्हारा गेम बजा सकते हैं और लास्ट में एक इलेक्ट्रोमैग्नेटिक बैरियर है जिसे मैं पाँच सेकंड के लिए खोल सकता हूं. 


हम इस कम को कल शुरू करने वाले हैं. क्या तुम तैयार हो जिस पर हेगी नहीं. कहता है की हान मुझे कोई भी दिक्कत नहीं है और इसके बाद हमारा सीन पलटता है और हम दोबारा से माइक को देखते हैं क्योंकि ओजा कंपनी के पुराने एम्पलॉयज से मिलने के लिए जा रहा होता है और वो अम के साथ हुई बात को भी याद करता है. जहां पर मी ने माइको उसे बंदे के बारे में बताया था और माइक को उसका ख्याल रखने के लिए भी कहा था. इसके बाद हमारा सीन दोबारा से हक पर आता है जहां पर अपने चेहरे पर मास्क लगाकर बिल्कुल रेडी हो जाता है. जिसके बाद वो बांदा दुबारा से higon को call करता है और ये कहता है मैंने सारे के सारे security cameras को hack कर लिया है. अब तुम्हारे पास सिर्फ आठ मिनट. 


है और फिर देखते ही देखते हाई गन सिटी की अंडरग्राउंड फैसिलिटी के अंदर पहुंच जाता है. जहां पर यह बंदा हैग को फोन पर सारा कुछ बता रहा होता है और इंस्ट्रक्शंस दे रहा होता है. इन सारे इंस्ट्रक्शंस को फॉलो करता हुआ आगे बढ़ाने लगता है. लेकिन जैसेसी ह ग लेजर ट्रैप से बचत हुआ आगे बढ़ रहा होता है तभी उसका थूक एक लेजर से टकरा जाता है. जिसके बाद अलार्म बजाने लगता है. जिसके बाद कुछ बंदे उसको करने के लिए वहां पर पहुंच जाते हैं. लेकिन हाय कर उन सभी को पल्ट हुआ आगे बढ़ाने लगता है और फिर देखते देखते ह कर उसे लास्ट वाले इलेक्ट्रोमैग्नेटिक बैटरr के पास पहुंच जाता है. और ये फोन वाला बांदा उसे पाँच सेकंड. 


के लिए बंद कर देता है लेकिन जैसे ही हाई गन उसे पार करने वाला होता है तभी उसके सामने ज ए जाता है और ये बैरियर दोबारा से एक्टिवेट हो जाता है. जिसके बाद हमें देखते हैं की स और ह कान एक दूसरे के आमने सामने होती है लेकिन इन दोनों के बीच में वह इलेक्ट्रोमैग्नेटिक बैरियर होता है. इसके बाद ह गन पूछता है क्या तुम जानती हो की मारी मार चुकी है और क्या यमा जी ने उसे मरने का ऑर्डर दिया था जिस पर ये कहता यह बात अच्छे से जानता हूं कि मर चुकी है और अब तुम्हारा नंबर है तुम भी मरने वाले हो और यह बोलने के बाद जाए वहां से चला जाता है और अगले सी में हमें देखते हैं कि माइक और कंपनी के एंपल से मिलने के लिए पहुंच जाता है. लेकिन ये जगह काफी ज्यादा सुनसान होती है. जिसके बाद माइक पूछता है क्या तुम्हें पक्का यकीन है की वो बांदा मुझे यहीं पर मिलेगा. 


जिस पर मा ये कहती है की पक्का उसे बंदे के पास कोई ना कोई इंपॉर्टेंट इनफॉरमेशन है इसलिए वो यहां पर छिपा हुआ है. इसके बाद माइक एक बिल्डिंग के अंदर चला जाता है जहां पर उसकी मुलाकात और कंपनी के एक एंप्लॉयन के साथ होती है. और इसके बाद हम दोबारा से उन्हें सारे बंदु को देखते हैं जो की ह ग पर नजर रख रहे होते हैं. और इन बंदों को इस बात का पता नहीं चलता की अचानक से इलेक्ट्रोमैग्नेटिक बैरियर बंद कैसे हुआ था. जिसके बादमा जी कहता है शा को इस बात का पता था. 


कब होगा इसीलिए वो आगे बढ़ता रहा जिसके बाद वहां पर बैठा हुआ वो छोटा सा निंजा ये कहता है की हम अपनी साड़ी सा फोर्स भेज देनी चाहिए. हम फालतू में ही अपना टाइम खराब कर रहे हैं जिसके बाद हम दोबारा से हगन को देखते हैं और उसके पास दोबारा से एक अननोन कॉल आता है जो कि ह को यह बताता है जा जी और बाकी बंदू ने तुम्हें सिटी के अंदर आने के लिए अलाउ कर दिया है लेकिन ये उनकी. 


चलल है जैसी तो अंदर जाओगी वहां पर काफी सारीर्स तुम्हें मारने के लिए तुम्हारा इंतजार कर रही होंगी. जिसके बाद ह कहता है कि मुझे इन सब बातों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता. मैं यहां पर यहच को मरने के लिए आया हूं. मुझे नहीं पता की मुझे ये मौका दोबारा कब मिलेगा. जिसके बाद ये फोन वाला बा अंदर जाने की बाकी डिटेल देने लगता है औरेड होने. 


वाली है जिसके अंदर घुसकर तुम अंदर जा सकते हो और तुम्हारी फाइट के लिए ऑल डी बेस्ट और ये कहने के बाद वो बांदा फोन काट देता है. 


और अगले सीन में हम दोबारा से माइक और जेसन को देखती है जहां पर जेसन माइक से पूछता है क्या तुम भी कुछ पैसों के लिए मेरी लोकेशन ओ कंपनी को बता दो किी इस पर कहता है कि मुझे बस कुछ जानकारी चाहिए. उसके बाद यह पता भी नहीं लगेगा कि मैं यहां पर आया था या फिर नहीं. इसके बाद यह दोनों अपने काम की बात करने लगते हैं. जहां पर जेसन माइक को लेकर एक बेसमेंट के अंदर जाता है जहां पर उसने काफी सारी मशीनस लगा राखी होती है और इसके बाद हम ये देखते हैं की ऑस सिटी के अंदर एक फेस्टिवल चल रहा होता है जिसका फायदा उठाकर हगन सिटी के अंदर घुस जाता है लेकिन जमा जी और बाकी बंदे उसके हर एक मूव पर नजर रख रहे होते. 


हैं और जैसे ही हन सिटी के अंदर घुसता है तो उसके सामने काफी सारे निंजात उसका स्वागत करने के लिए खड़े होते हैं. जिसके बाद जैसे नहीं बताता है की उसे ओस कंपनी से निकाल दिया गया था इसीलिए वो इस कंपनी को बर्बाद करने के लिए कम कर रहा है और माइक भी उसे सपोर्ट करता हुआ ये कहता है की मुझे तुम्हारी बातों पर भरोसा है इसलिए तुम्हें ओ कंपनी को हैक करना चाहिए. 


और सुनने के बाद जेसन थोड़ा बहुत घबरा जाता है जिस पर माइक ये कहता है की तुम घबराओ मत मैं तुम्हें हर तरह से बचा आने वाला हूं और इसके बाद हमारा सीन दोबारा से पर शिफ होता है जहां पर है इन सारे के सारे निंजास को काफी गंदे तरीके से मार रहा होता है और काफी स्टाइल से अंधेरी के अंदर गायब हो जाता है और इसके बाद हम दोबारा से जेसन को देखते हैं जो की ओस कंपनी को हैक करने के लिए कम कर रहा होता है लेकिन उसकी सारी की सारी चाल नाकाम हो जाती है. लेकिन तभी अचानक जेसन को सर्वर के ऊपर बाउ नाम की फाइल दिखती. 


है जिसके अंदर काफी सारी अननोन आडेंटिटी होती है लेकिन तभी माइक की नजर अम के नाम पर जाती है और वो ये सोचता है की अमो का नाम यहां पर क्या कर रहा है. मक की सारी. 


बातें सोच ही रहा होता है लेकिन तभी ओजा के सर जस को बाहर निकल देते हैं और उसके साथ-साथ बाहर काफी सारे. 


बंदे आ जाते हैं क्योंकि जेसन और माइक को घर लेते हैं और जैसे ये बंदे बिल्डिंग के अंदर जाते हैं तभी माइक वहां पर लगी हुई सारी की सारी गेम्स को ऑन कर देता है. जींस इन बंदों का ध्यान भटक जाता है और इसी बात का फायदा उठाकर माइक और जेसन वहां से गाड़ी लेकर रफू चक्कर हो जाते हैं और अगली सीन में हम ये देखते हैं की है कान काफी सारे गॉड्स और निंजास को मार कर आगे बाढ़ रहा होता है और यहां पर और सा कंपनी के गार्ड्स माइक और जेसन के पीछे होते हैं और उनकी कर पर बार-बार गोलियों से हमला कर रहे होते हैं. लेकिन तभी अचानक हमें देखते हैं की माइक गाड़ी से बाहर निकलता है और अपनी बंदूक निकाल कर ग को उदा देता है और उसका निशाना काफी ज्यादा. 


पक्का होता है जिससे यह गाठ ही वा में ढेर हो जाते हैं और इसके बाद हम दोबारा से है को देखते हैं जिसके सामने दो बंदे खड़े होते हैं जो की उसको देखकर वहां से भाग जाते हैं और इसके बाद हमें देखते हैं कि हाय करने काफी सारे बंदु को मौत के घाट उतार दिया है और वह एक लिफ्ट के. 


अंदर जाने लगता है और अपनी फैमिली के बारे में सोचने लगता है वो अपनी फैमिली के साथ काफी ज्यादा खुश था लेकिन अचानक से सब कुछ बदल गया और ये सोचने के बाद आगन को काफी ज्यादा गुस्सा आने लगता है और जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा खुलता है हमें काफी. 


बड़ा कमरा दिखाया जाता है और जैसेैसी ही hy कर अंदर जाता है तभी अचानक उसके पीछे चार रोबोट्स आ जाते हैं और इसमें से एक रोबोट का कलर ग्रीन होता है और इसके अंदर वही निंजा बैठा होता है जिसे हगन को मरने का कम सोप गया है. 


और ओस कंपनी का सीईओ हैगन की हर मं पर नजर रख रहा होता है. और इसके बाद हमें दिखाया जाता है की हन जिस बिल्डिंग के अंदर होता है उसके बाहर एक हेलीकॉप्टर उद रहा होता है. इसके अंदर यमा जी बैठा होता है और जैसे ही हाई उसे देखता है तो हाई को काफी ज्यादा गुस्सा आने लगता है और वो उसे मरने के लिए आगे बढ़ाने लगता है. लेकिन तभी अचानक पिंक वाला रोबोट उसको रोक लेता है और उसके ऊपर एक काफी खतरनाक ठीक से अटैक करता है और जैसी है कि उसके ऊपर अटैक करता है तभी वह हैगन को पकड़कर ऊपर आसमान. 


में फेंक देता है. 


जिसके बाद वह बाकी रोबोट उसको जमीनमीन. 


में पटक देते हैं. इसके बाद यह चारों रोबोट हैग की तरफ. 


बढ़ने लगती है लेकिन तभी अचानक है अपनी निंजा टेक्निक का इस्तेमाल करते हुए अपने स्मोक से अपने क्लोन बना लेता है जिससे इन सारे रोबोट का ध्यान क्लोन पर चला जाता है और हाय कर इसी मौके का फायदा उठाकर सीधा बिल्डिंग के कांच को तोड़कर बाहर निकाल जाता है. फिर वो एक रस्सी की मदद से यमा जी के हेलीकॉप्टर पर लटक जाता है लेकिन हेलीकॉप्टर से एक बांदा बाहर निकलता है जो की रस्सी पर फायर करता है और रस्सी टूट जाती है जिसके बाद ह ग हेलीपैड पर गिर जाता है. इसके बाद हम यह देखते हैं कि ह दिन का मांस टूट जाता है और उसके मुंह से खून निकलने लगता है. लेकिन तभी अचानक वह चारों रो रिपोर्टोट्स दोबारा से हन के पीछे आ जाते हैं. इसके बाद ह कर अपनी फैमिली के बारे में सोचता है और वह अपने हाथ. 


में लगी हुई सुई को निकालता है और अपनी सीक्रेट आ का इस्तेमाल करने वाला होता है और हगन को उस डॉक्टर की बात भी याद आती है कि अगर उसने इस सिगरेट आ को इस्तेमाल किया तो वह मर भी सकता है. इसके बाद ह नहीं कहता है कि मैं कुछ ही सेकंड्स में अपनी फैमिली के साथंगा और ये कहने के बाद वो सुई को अपनी बॉडी के अंदर गुस्सा आने लगता है लेकिन तभी अचानक वो सारे के सारे रोबोट आकन पर अटैक कर देते हैं. जिसके बाद हगन हवा में उड़ता हुआ अपनी तलवार को ग्रीन वाले रोबोट के सर में घुसा देता है और इसके बाद वो मॉक बम. 


छोड़ देता है जिसके बाद उन सारे रोबोट को कुछ भी दिखाई नहीं देता और इसी मौके का फायदा उठाकर ह उन सभी पर एक-एक करके अटैक कर रहा होता है लेकिन तभी अचानक एक रोबोट हडन के ऊपर फायर से अटac करता है लेकिनhg दिन उससे बच जाता है जिसके बाद वही कहता है. 


एक शांत तालाब सूरज की रोशनी में काफी चमकता है और ये कहने के बाद hggn अपनी secre technicu का इस्तेमाल करने वाला होता है लेकिन तभी अचानक कहीं से उड़ते हुए बेड. 


आते हैं जो कि ह गन को लगते हैं और फिर धीरे-धीरे करके सारा स्मोक हटे लगता है और पिंक वाला रोबोट आईकन को गार्डन से पकड़ लेट है. लेकिन तभी अचानक ग्रीन वाला रोबोट आकर ह उन को पीछे फेंक देता है और ये कहता है की ये तो मेरा. 


शिकार है इसको मैं ही मारूंगा और इसके बाद हम ये देखते हैं कि काफी ज्यादा जख्मी हो जाता है और वो जमीन पर पड़ा होता है. अब धीरे-धीरे बारिश भी शुरू हो जाती है लेकिन तभी अचानक जाए भी वहां पर पहुंच जाता है जिसके पास कहता है की तुम जिस रास्ते पर चल रहे हो उसे रास्ते पर तुम्हें मौत से कोई भी बचा नहीं सकता. और ये सुनने के बाद आईकन दोबारा से अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है और वह बार-बार यामा जी का नाम लेने लगता है और जा पर अटैक करता है. लेकिन हगन काफी कमजोर हो चुका था जिसके बाद वो नीचे बैठ जाता है और इसके बाद जाय अपनी तलवार निकलता है और ये कहता है की चलो इस खेल को यहीं खत्म करते हैं और ये कहने के बाद जाए higgen पर अपनी तलवार से अटैक करता है. लेकिन तभी कुछ ऐसा. 


होता है की पिंक वाला रोबोट हैंगन को बचा लेट है और बाकी के तीन रोबोट के ऊपर एक डिवाइस लगा होता है जिससे वो तीनों कम करना बंद कर देते हैं और जैसे ही जाए की तरफ बढ़ता है तभी पिंक वाला रोबोट उसकी तरफ एक बम फेंक. 


देता है जिससे काफी खतरनाक धमाका होता है. 


और इसके बाद हम माइक और जैसन को देखते हैं और ये दोनों ही काफी बुरी हालत में होते हैं. माइक एक गोली लगी होती है जिसके बाद जैसे उसको लेकर चल रहा होता है और इसके बाद हमें बताया जाता है की जाए ने अपनी निंजा टेक्निक का इस्तेमाल करके अपने आप को इस खतरनाक. 


धमाके से बचा लिया होता है और ये सारे इस बात को लेकर हैरान होते हैं की पिंक वाले रोबोट ने उन्हें धोखा क्यों दिया. तभी ग्रीन वाले रोबोट के अंदर बैठा हुआ वहा यह कहता है कि अब लड़ने में और भी ज्यादा मजा आएगा. और इसके बाद हमें देखते हैं की पुरी की पुरी सिटी के अंदर सभी लोग हगन और पिंक रोबोट को. 


ढूंढना शुरू कर देते हैं और यहां पर हमें यह पता लगता है की पंक रोबोट के अंदर कोई और नहीं बल्कि अम होती है जिसने हैगन को बचा लिया था और इसके बाद हमें पता लगता है की ओजा कंपनी ने अपनी सिटी के हर एक बंदे के अंदर एक चिप फिट की होती है जिससे वो उन्हें कंट्रोल कर रही होती है और इनका उसे वो हगन और अमाो को ढूंढने के लिए करते हैं. इसके बाद हमारा सीनम और हगन पर शिफ्ट होता है जहां पर एम हगन का इलाज कर रही होती है और ये कहती है कि इतनी अच्छी टेक्नोलॉजी होने के बाद भी तुम्हें ठीक होने में थोड़ा बहुत समय लगेगा और इसके बाद हमें पता लगता है की अमा का फेस रियल नहीं होता. उसने भी अपने चेहरे पर एक मास्क लगाया. 


होता है जिस पर हे का ये पूछता है की तुमने ऐसा क्यों किया जिस पर मी बताती है की उसे जामा जी ने ऐसा करने के लिए कहा था ताकि वो तुम पर नजर रख सके और तुम्हारी सीक्रेट तकनीक के बारे में पता लगा सके. और इसके बाद हमें बताया जाता है कि अमने ही हगन को आवाज बदलकर फोन किया था और उसी सिटी के अंदर आने के लिए रास्ता बताया था. इसके बाद हाई ग उससे पूछता है की अगर तुम यमा जी के साथ कम कर रही हो तो तुमने मेरी जान क्यों बचाई जिस पर मी कहती है की मेरी लाइफ में मेरा एक पर्सनल गोल भी है और तुम्हारे बिना मैं ये पूरा नहीं कर सकती और अगर तुम. 


तो बारह से रोबोट के सामने गए तो तुम जिंदा नहीं बचोगे तुम्हारे निंजा तकक्नी काफी ज्यादा खतरनाक है लेकिन वो उन रोबोट का कुछ भी नहीं बिकारड़ सकती इसलिए मैं तुम्हारे लिए एक रोबोट डिजाइन कर रही हूं और अगले सीन में हम जी को देखते हैं जिसके पास एक बंदा आकर उसे बताता है कि अपने साथ सूट लेकर गई है. 


इसको यहां पर टेस्टिंग के लिए लाया गया था. ये कहता है की इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ने वाला और इसके बाद हम दोबारा सेमा को देखते हैं जो कि हन को इस खतरनाक सूट के बारे में बता रही होती है और यह सूट अब तक का सबसे खतरनाक सूट है. एक बार मैं इसके सारे कम कंप्लीट कर डन उसके बाद ये तुम्हारे लिए एक आर्मर का काम. 


करेगा. इसके बाद अगले सीन में हमें देखते हैं कि ऑर्गेनाइजेशन के सारे के सारे बंदे इन दोनों को ढूंढ रहे होते हैं, लेकिन उन्हें कोई भी सुराग नहीं मिलता. और इसके बाद हम माइक और जैसन को देखते हैं जो कि घर के अंदर होती है, जहां पर माइक कहता है कि के लोग मुझ पर काफी पहले से नजर बनाए हुए द और मुझे ऐसा नहीं लगता था की वो मुझे इतनी जल्दी ढूंढ लेंगे इसके. 


बाद हमारा सीन दोबारा से एमा के ऊपर शिफ्ट होता है जहां पर एम आ इस सूट को चालू करने के लिए काम कर रही होती है लेकिन एनर्जी कम होने की वजह से ये सूट स्टार्ट नहीं होता. जिसके बाद मी सोचने लगती है की हमें इस सूट के लिए एक रिएक्टर चाहिए जो की इसके लिए हार्ट का कम करेगा और ये सिर्फजा कंपनी के हेड क्वार्टर में ही मिल सकता है. और अगर मैं वहां पर गई तो मैं जिंदा वापस नहीं आऊंगी. और इसके बाद हमें देखते हैं कि है अपनी फैमिली के बारे में सोच रहा होता है और उसे काफी ज्यादा गुस्सा आने लगता है. इसके बाद हन पास को याद करता है जहां उसे चोट लगी थी और उसकी वाइफe उसके पट्टी कर. 


रही होती है और ये कहती है कि जब लोग ज्यादा गुस्सा होती है तो वो अपना focus खो देते है और जब लोग ज्यादा चौकन्ने होती है तो वो अपनी तेजी को भी खो देते हैं. हमें अपने दिमाग को कंट्रोल करना होगा. हम अपने दिमाग को कंट्रोल करने के बाद खुद को काफी ज्यादा पावरफुल बना सकते हैं. और मारी की ये सारी बात सोचने के बाद हन काफी ज्यादा शांत हो जाता है. अगली सीन में हम ये देखते हैं की ऑर्गेनाइजेशन के लोगों ने पूरा का पूरा चप्पा चप्पा छान लिया होता है लेकिन उन्हें हगन और रहमा कहीं भी दिखाई नहीं देते. लेकिन तभी अचानक उन्हें एक एरिया दिखाई देता है जहां पर पिछले दो हफ्तों से काफी सारी एनर्जी कंज्यूम हो रही होती है जिसका मतलब वहां पर एक काफी बड़ा डिवाइस काम कर रहा है और यह यह कहता है तो मैं वहां. 


जाऊंगा उन दोनों को पकड़ने के लिए क्योंकि मैं काफी ज्यादा लकी हूं और यह बोलने के बाद दोनों को पकड़ने के लिए निकल जाता है. इसके बाद हमारा सी दोबारा से के ऊपर शिफ होता है जहां पर हमें पता लगता है कि अ मैंने सूट का पूरा का पूरा स्ट्रक्चर चेंज कर दिया है और mi. 


सूt का नाम कामूई रखती है वोhgn को ये बताती है की ये सूट लड़ाई के दौरान अपना hgएस्ट लेवल अचीव कर सकता है और ये सूट बाकी सूट से काफी ज्यादा अलग है. इसको पहनने वाले का ब्रेन जब तक इसके साथ मर्ज नहीं हो जाता तब तक ये सूट कम नहीं करेगा. और इसके बाद हमें बताया जाता है की ये सूट यूजर के अकॉर्डिंग कम करेगा. जैसे यूजर अपने ब्रेन में इंटेंस चीजें सोचेगा तो यह सूट भी इंटेंस मोड में आ जाएगा. और इसके बाद अम हन को एक वार्निंग देते हुए कहती है की जब तक ये सूट तुम्हारी बॉडी के साथ सिंक नहीं हो जाता तो तुम्हें अपनी आंखें नहीं खोलनी है. भली तुम्हें कोई चाकू क्यों ना मार रहा हो. 


और वह है से कहती है इस बार अगर तुम मारे तो मैं तुम्हारी जान नहीं बचा सकती. 


मैंने पिछली बार भी तुम्हारी जान बचाई थी और इसके बाद हमें पता लगता है की जब हैगन के घर पर अटैक हुआ था तो उसे समय वहां पर अम भी मौजूद थी और जब हगन भाग कर अपने बच्चे के कमरे में जा रहा होता है तभी अमाओ उसकी गार्डन में कुछ नीडल्स को मरती है जिससे हगन की पूरी की पूरीरी बॉडी स्टेप हो जाती है और निंजास के लीडर को ऐसा लगता है कि हगन मार चुका है और वो उसे छोड़कर वहां से चला जाता है और जैसेसी हगन कोई यह बात पता लगती है अम ने उसकी जान बचाई थी तभी हगन गुस्से में आकर एमा को पकड़ लेता है और ये कहता है की आखिरकार तुमने मुझे क्यों बचाया. तुम्हें मेरी फैमिली को बचाना चाहिए था लेकिन तभी अचानक हमें देखती है की अमाउस को शौक दे देती है जिसके बाद ह करने एक गहरी. 


नींद के अंदर चला जाता है लेकिन तभी अचानक सिस्टम पर एक अलर्ट आता है और उसे पता लगता है किbigd उसके ठिकाने पर पहुंच चुका है और जैसी वह एक टनल के गेट को अपनी लेजर से काटता है तभी अचानक वहां पर एक बम होता है जो कि जोर से फटता है और यह सारे के सारे उस बम की चपेट में आ जाते हैं जिसके बाद ऐसा लगता है कि मामला आप शांत है. लेकिन तभी अचानक एक ग्रीन रोबोट छत की दीवार को फाड़ता हुआ अंदर आने की कोशिश करता है. इसको देखकर है काफी ज्यादा हैरान हो जाती है और उससे पूछती है कि आखिरकार तुमने हमें ढूंढा कैसे? जिस पर वह ग्रीन वाला रोबोट कहता है कि मुझे इस बात पर पूरा यकीन था कि तुम दोनों इतनी जल्दी मर नहीं सकते और तुम यह बात जानते हो कि इस शहर की हर पर हमारी नजर है और जब से तुम दोनों. 


गायब हो तब से एक व लगातार चल रही है और इसके बाद हमें पता लगता है कि अम और हैगर एक एडवरटाइजिंग ट्रक के अंदर होते हैं और इसके बाद हमें देखते हैं कि वह सूट आयगन के साथ. 


बस दस परसेंट ही. 


सिंक हुआ होता है और इसके. 


बाद हम यह देखते हैं कि जैसे ग्रीन रोबोट उनके ऊपर अटैक करने वाला होता है तभी एम ट्रक की डाइरैक्शन को चेंज कर देती है जिससेट गिर जाता है और ट्रक भी पलट जाता है. जिसके बाद हमें देखती है की ट्रक के अंदर से अपना सूट पहन कर बाहर निकलती है तभी अचानक रोड के अंदर से दोस्त चारर्जर निकलते हैं जिससे यह दोनों बंदे अपने-अप रोबोट को चार्ज कर लेते हैं और इसके बाद हम दोबारा से माइक को देखते हैं जो कि बार-बार हम को कॉल कर रहा होता है लेकिनमस की कॉल का जवाब नहीं देती. इसके बाद हम दोबारा से अमा को देखते हैं जो की इस रोबोट से फाइट कर रही होती है. लेकिन यह बांदा शुरू से ही अम के ऊपर भारी पड़ रहा होता है. जिसके बादम अपने आसपास के सारे ट्रक को और ड्रस को हैक करते हुए उस ग्रीन रोबोट से. 


कहती है कि तुम जैसा कचरा कभी भी एक असली निंजा नहीं बन सकता जो की बस मजे के लिए दूसरों को मारता. 


है और फिर देखते ही देखते सारे ट्रक और ड्रोन उसे ग्रीन रोबोट पर अटैक कर देते हैं. लेकिन ये बांदा उन सारे ड्रोन को एक-एक करके तोड़ने लगता है और ये कहता है मुझे तुम्हारी से कोई भी फर्क नहीं पड़ता. मुझे बस लड़ाई चाहिए एक ऐसी लड़ाई जो कि जिंदगी और मौत के बीच में हो. इसके बाद यह बंदा अम के ऊपर काफी खतरनाक अटैच करना शुरू कर देता है. लेकिन हम अभी अपनी निंजा टेक्निक का इस्तेमाल करती है जिससे ग्रीन रोबोट को अम के काफी सारे क्लोन दिखाई देने लगते हैं और यह सारे एक-एक करके ग्रीन वाले रोबोट के ऊपर अटैक करना शुरू कर देते हैं. लेकिन यह बांदा अपने आप को बचाने के लिए एक जोरदार शॉक वे छोड़ता है इस. 


सारे के सारे कांस एक ही बार में खत्म हो जाते हैं और इसके बाद हम ये देखते हैं इन दोनों रोबोट का चार्ज धीरे-धीरे खत्म होने लगता है जिसके. 


बाद यह दोनों अपने-अपने चार्जिंग पॉइंट की तरफ भागने लगते हैं. लेकिन ग्रीन वाला रोबोट अ के चार्जिंग पॉइंट को तबाह कर देता है, जिसके बाद जमा अपनी सूट को चार्ज नहीं कर पाती. इसके बाद वो बांदा अपने ग्रीन रोबोट को पूरा चार्ज कर. 


लेता है और एम के ऊपर अटैक करना शुरू कर देता है और उसे काफी गंदे तरीके से मानने लगता है. लेकिन अभी भी हाइ गन और उसके सूट की सीटिंग बस चालीस प्रतिशत ही होती है. और इसके बाद हमें बताया जाता है की अम ने हंगन के दिमाग में एक रिकॉर्डिंग छोड़ी होती है और जैसे हम मने वाली होती है तभी ह के दिमाग में वह रिकॉर्डिंग प्ले हो जाती है. अगर ये रिकॉर्डिंग प्ले हो चुकी है इसका मतलब साफ है. या तो मैं मरने वाली हूँ और या तो मैं मर चुकी हूँ और तुमने मुझसे पूछा था ना कि मैंने तुम्हें क्यों बचाया? सच्चाई यही है. 


की तुम्हारी वif ने भी मुझे एक बार मरने से बचाया था और तब से ही हम दोनों. 


Contaक्ट. अंद. द. लेकिन जैसे ऊपर हम हुआ मुझे इस बात की खबर काफी लेट पहुंची और तब तक काफी देर हो चुकी थी और मुझे माफ करना की मैं तुम्हारी फैमिली को नहीं बचा पाई लेकिन मारी ये चाहती थी की तुम एक अच्छी लाइफ स्पेंड करो इसलिए मैंने तुम्हें बचा लिया. मुझसे जितना हुआ मैंने उतना. 


किया गुड बाय ह गन और इसके बाद हमें देखते हैं की वो ग्रीन वाला रोबोट अमो को काफी गंदे तरीके से मार रहा होता है लेकिन तभी अचानक आगन के अंदर कुछ बदलाव होने लगती है और उसकी सिंहंकिंग पचास परसेंट से सीधा सौफ हो जाती है और फिर देखते ही देखते काम ही अपने आसपास की बिल्डिंग की सारी की सारी एनर्जी खींच लेता है जिससे चारों तरफ अंधेरा हो जाता है जिसे देखकर ग्रीन वाला रोबोट काफी स सॉफ्ट हो जाता है और वह उस ट्रक की तरफ. 


देखता है जिसके अंदर हाय गन होता है और इसके बाद हम हगन को देखते हैं जो कि अपनी वाइफ की कही हुई बातों को याद कर रहा होता है. तुम्हें, अपने आप, आपको. 


आप की तरह ठंडा और बर्फ की तरह गर्म रखना है और यह सोचतेसोचते काम हुई पूरी तरह से चार्ज हो जाता है. अब वह ग्रीन वाले रोबोट को जितनी गंदे तरीके से पीलने वाला है उसका अंदाजा तो इन दोनों की फाइट को देखने के बाद ही लगने वाला है. तो इसी के साथ हम अनिम का यह वाला पार्ट यहां पर ऐंड हो जाता है. अगर आपको यह वाली वीडियो अच्छी लगी हो तो वीडियो को लाइक करें चैनल को सब्सक्राइब जरुर से कर लेना. अगर आपको इस एनि में का अगला पार्ट चाहिए तो आप मुझे नीचे कमेंट कर सकते हो. बाकी आप हमसे बात करने के लिए हमें इंस्टाग्राम और टेलीग्राम पर भी ज्वाइन कर सकते हो. सभी के लिंक नीचे, डिस्क्रिप्शन में, तो मैं मिलता हूं आपसे नेक्स्ट वीडियो में तब तक के लिए टेक केयर गुड 

टिप्पणियाँ